जल्द घर आने को कहा तो गुस्से में शराबी पति ने कर दी महिला की हत्या, लाश के पास से ही हुआ गिरफ्तार

 जल्द घर आने को कहा तो गुस्से में शराबी पति ने कर दी महिला की हत्या, लाश के पास से ही हुआ गिरफ्तार

गोपालगंज। जिले के मीरगंज थाने के कपरपुरा गांव में शराब पीने व जुआ खेलने से मना करने पर एक महिला की मारपीट कर हत्या कर दी गई। मृतका सतीश चौहान की 27 वर्षीय पत्नी प्रीति देवी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मीरगंज पुलिस ने बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पति सतीश चौहान को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नौ दिन पहले आई थी ससुराल

घटना के संबंध में मृतका के मायके वालों ने बताया कि सोमवार की रात प्रीति का पति शराब के नशे में धुत होकर घर से बाहर जुआ खेलने के लिए गया था। इस दौरान उसकी पत्नी उसे जल्द घर आने के लिए कहा। इससे नाराज होकर जुआ खेलने के बाद शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान महिला के शरीर में गंभीर चोट लग गई। इससे उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद भी पति वहीं मौजूद

मौत के बाद मायके वाले सीवान जिले के धनौती मठ गांव से कपरपुरा गांव में पहुंचे और घटना की सूचना मीरगंज थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर मामले की जांच करने गई तो ससुरालवाले फरार थे। पति मौके पर मौजूद था। जिसे पुलिस की टीम गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। 

मायके में रहती थी प्रीति 
सीवान जिले के धनौती मठ गांव में प्रीति अपने मायके में रहती थी। नौ दिन पहले ही प्रीति अपने मायके से मीरगंज थाने के कपरापुर गांव में स्थित ससुराल पहुंची थी। जहां उसके पति व ससुराल के लोगों ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद घर से सभी फरार हो गए। कपरपुरा गांव में महिला की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की गई। पति को हिरासत में लिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि गोपालगंज में जहरीली शराब के सेवन के कारण दो लोगों की मौत हो गई है, जिसमें अभी पड़ताल की जा रही है। सवाल यह कि जिले में शराब की उपलब्धता कैसे संभव हो रही है।

Find Us on Facebook

Trending News