शराबबंदी की खुली पोल, पूर्व मंत्री का भतीजा शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

 शराबबंदी की खुली पोल, पूर्व मंत्री का भतीजा शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

BETIAH: बेतिया के मुफस्सिल थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है. मुफस्सिल थाना पुलिस ने 4 बोतल शराब के साथ 5 लोगों को एक पिस्टल और 5 गोली के साथ हिरासत में लिया है. एक तरफ सरकार लगातार शराबबंदी को लेकर तमाम तरह की बात कर रही है ऐसे में पूर्व मंत्री जी के भतीजे पर ही शराब पीने और रखने का आरोप लगा है.

  

बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री का भतीजा है राहुल

बता दें कि बेतिया भाजपा के पूर्व विधायक सह भाजपा की उपाध्यक्ष रेणु देवी का भतीजा राहुल और बेतिया नगर परिषद की अध्यक्ष गरीमा देवी शिकारीया का देवर राजीव शिकारीया सहित 5 लोगों को पुलिस ने शराब के नशे में हिरासत में लिया है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है.

इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में शिकारीया ने रखी थी शराब की दावत

मुफस्सिल थाना पुलिस ने बताया कि हमें बेतिया इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में डांस पार्टी की सूचना मिली थी. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तीन धावा दल का गठन कर इंडस्ट्रीयल एरिया मे छापेमारी की गई और नशे की हालत मे राहुल, रोहित, गौरव समेत पांच को गिरफ्तार किया गया. साथ ही उनके पास से चार लीटर विदेशी शराब भी बरामद की गयी. पुलिस ने बताया कि नगर परिषद की अध्यक्ष गरीमा देवी शिकारिया का देवर राजीव शिकारिया ने इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में डांस पार्टी का आयोजन किया था. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस वक्त मैंने सभी को गिरफ्तार किया था, उस वक्त मुझे ऐसा प्रतीत हुआ कि सभी शराब के नशे में हैं लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में किसी के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है. वहीं राहुल और रोहित के परिजनों ने बताया की मेरे भाई को राजनीति के तहत फंसाया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में जब शराब सेवन की पुष्टि नहीं हुई तो शराब की बोतल रखकर फंसाया जा रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News