बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या शरद यादव ने सेट कर ली अपनी गोटी, लालू से मुलाकात के बाद तेजस्वी में दिखने लगा दम

तो क्या शरद यादव ने सेट कर ली अपनी गोटी, लालू से मुलाकात के बाद तेजस्वी में दिखने लगा दम

पटना : होटल के कमरे में महागठबंधन की रुठी हुई पार्टियों से गुपचुप मीटिंग से शरद यादव को लेकर सियासी बाजार गर्म होने लगा था. लेकिन फिर रांची जाकर लालू यादव से मुलाकात और राजद चीफ से मुलाकात के बाद शरद की बदली हुई बोली के क्या मायने हैं.

तो क्या शरद यादव ने सेट कर लिया गोटी
महागठबंधन में तेजस्वी को लेकर कुछ पार्टियों से सीधा विरोध करना शुरू कर दिया है. मांझी तो सरेआम तेजस्वी को लेकर कई बार सवाल उठा चुके हैं. रालोसपा वाले उपेन्द्र कुशवाहा भी दबी जुबान से ही सही लेकिन तेजस्वी के नाम पर वो ऐतराज जता चुके हैं. इन सब के बीच होटल के बंद कमरे में शरद यादव से ऐसे नेताओं की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. तीसरे मोर्चे की चर्चा भी तेज होने लगी थी. लेकिन शरद यादव रांची जाते हैं.लालू यादव से मुलाकात होती है और फिर शरद यादव की बोली बदल जाती है.

तेजस्वी में दिखने लगा दम
लालू यादव से रांची में मुलाकात के बाद अब शरद यादव को तेजस्वी का सीएम पद के लिए चेहरा पसंद आने लगा है. शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा. कहीं तीसरे फ्रंट जैसी कोई बात नहीं है. हमारा प्रयास है कि विपक्ष एकजुट हो. चुनाव जीतने के लिए यह जरूरी है। इस मसले पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद से भी बात हुई है. विपक्षी दलों में चल रही खींचतान से जुड़े सवाल पर कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है. सभी मामले जल्द सलटा लिये जाएंगे.

इसके साथ ही शरद यादव ने कहा कि राजद सबसे बड़ा दल है. उसके नेता तेजस्वी यादव हैं. ऐसे में बिना कुछ कहे उन्होंने यह संकेत भी कर दिया कि तेजस्वी यादव ही सीएम पद के उम्मीदवार होंगे. राजनीतिक गलियारे में यह चर्च तेज है कि राज्यसभा की 2 सीटों के लिए लालू यादव के पास दरबारियों का आना जाना लगा है. 

Suggested News