बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन साल बाद पटना पहुंचे शरद यादव, राजद सुप्रीमो लालू यादव व सीएम नीतीश से करेंगे मुलाकात

तीन साल बाद पटना पहुंचे शरद यादव, राजद सुप्रीमो लालू यादव व सीएम नीतीश से करेंगे मुलाकात

पटना. पूर्व सांसद और राजद नेता शरद यादव तीन साल बाद आज पटना पहुंचे हैं। यहां पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। मिली जानकारी के अनुसार कल राजद की राज्य कार्यसमिति की बैठक में वे शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि आज ही शरद यादव राबड़ी आवास भी आएंगे। यहां वे राजद सुप्रीमो लालू यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश से भी मुलाकात करेंगे।

इस दौरान पटना में शरद यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के विशेष आग्रह पर मैं पटना आया हूं। कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं कि अभी भी वो हमें इतना पसंद करते हैं और हमारे विचार से प्रभावित हैं। देश में जो सरकार है, वो गरीबों के हित में काम नहीं कर रही है। विपक्षी एकता जरूरी है, ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हम सब को एक होना होगा, जिसकी शुरुआत हो चुकी है। हमें उम्मीद है, सब ठीक होगा।

मिली जानकारी के अनुसार शरद यादव आज ही राबड़ी आवास आएंगे। यहां उनकी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात होगी। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राबड़ी आवास आकर शरद यादव से मिलेंगे। इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद होंगे।


Suggested News