बिहार में शराबबंदी पर जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कसा तंज, कहा बेरोजगार यूथ बन गया है डिलीवरी बॉय

बिहार में शराबबंदी पर जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कसा तंज, कहा बेरोजगार यूथ बन गया है डिलीवरी बॉय

NAWADA : पिछले दिनों जिले में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत हो गयी. मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव आज नवादा पहुंचे. उन्होंने मृतकों के परिजनों को सांत्वना के साथ सहायता राशि भी दी.  इस मौके पर उन्होंने कहा की शराब अब किसी जगह बाकी नहीं है. इसपर अब नीतीश ब्रांड लिख देना चाहिए. उन्होंने कहा की कोई ऐसा पंचायत नहीं है. जहाँ दो चार ठेका नहीं चल रहा है. 

उन्होंने कहा की 14 मौत हो गयी. लेकिन सरकार मस्त है. इस मामले को दबाने की पूरी कोशिश की गयी. एसपी और कलक्टर को तो कुछ पता ही नहीं था. उन्होंने कहा की कभी इस बिहार में शराब माफिया को सजा हुई क्या? किसी का अकाउंट सीज हुआ क्या? उन्होंने कहा की बिहार में अब जो भी बेरोजगार यूथ है. वह डिलीवरी बॉय हो गया है. बिहार में 55 हज़ार करोड़ की पैरलल इकोनोमी है. दो सौ रूपये का इंग्लिश बोतल 14 सौ रूपये में मिलता है. यह पैसा बंगाल, नेपाल, पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश जा रहा है. 

उन्होंने कहा की पी हम रहे है और दुसरे स्टेट का इकोनोमी चल रहा है. माफिया का घर भर रहा है. उन्होंने कहा की किसी की हिम्मत होती है शराब माफिया और बालू माफिया के खिलाफ बोलने की. उन्होंने कहा की बिहार में लोकतंत्र नहीं बचा हैं. सड़क पर कार्यकर्त्ता और विधानसभा में विधायक पीटे जा रहे हैं. आम लोगों को कौन पूछेगा. उन्हें तो गोली मार देगा. उन्होंने कहा की तीन तीन काला कानून आ गया. लेकिन बिहार में किसी को कोई मतलब नहीं है. नेता निर्लज्ज और पब्लिक थेथर.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


 

Find Us on Facebook

Trending News