शारदीय नवरात्र पर आई डब्ल्यूसी पटना वनश्री कल्ब ने किया दुर्गा स्तुति कार्यक्रम आयोजन..

शारदीय नवरात्र पर आई डब्ल्यूसी  पटना वनश्री कल्ब ने किया दुर्गा स्तुति कार्यक्रम आयोजन..

DESK:इस वक्त पूरे प्रदेश  में शारदीय नवरात्री चल रहा है. पूरा शहर भक्तिमय और उत्साह से  भरा है . बिहार में चुनाव और कोरोना की वजह से आई डब्लू पटना वनश्री कल्ब ने   zoom पे ही डांडिया, भजन, गेम्स आदि का आयोजन दुर्गा स्तुति नाम के कार्यक्रम से किया . इस कार्यक्रम का आयोजन हम पांच क्लब ने मिलकर किया .आई डब्ल्यू सी सौम्या ने इसकी आगाज की और बाकी चार क्लब आईडब्ल्यू सी कृष्णा , आई डब्ल्यू सी शिवाल्जा, आई डब्ल्यूसी वनश्री, आईडब्ल्यू सी पाटलीपुत्रा अंजुमन ने इनका साथ दिया. इस कार्यक्रम के दौरान ड्रेस कोड डांडिया ड्रेस और लाल रंग का परिधान था। इस कार्यक्रम की चीफ गेस्ट  डिस्ट्रीक्ट चेयरमैन शीला रंजन थी। जज Ac member सरिता प्रसाद, vice chairman पूनम ठाकुर, पीडीसी किरण प्रकाश, पीडी सी पूनम प्रकाश थी। Dist.325 की डिगनरीज ,अन्य क्लब की प्रेसिडेंट, सेक्रेटरी, एवं अन्य सदस्या भी थी। 

कार्यक्रम के दौरान सौम्या क्लब की प्रेसिडेंट चेतना सिंह ने सबका बखूबी स्वागत करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की . फिर सभी क्लब की प्रेसिडेंट द्वारा मां की भजन पर डांस विडियो प्रस्तुत किया गया. फिर क्या था कार्यक्रम का रंग जमने लगा और एक पर एक डांडिया डांस, नव दुर्गा का रूप हर क्लब की प्रस्तुति जो बेमिसाल था. फिर सभी क्लब ने गेम्स भी सभी उपस्थित सदस्याओं से खिलवाया.कार्यक्रम का समापन वनश्री की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ और सभी ने एक दूसरे की नवरात्री की शुभकामनां देकर कार्यक्रम को विराम दिया। इस कार्यक्रम की सभी डिस्ट्रीक्ट डिगनरीज ने प्रशंसा करते हुए  आशीर्वाद भी दिया और कहा  सभी इसी तरह मिलजुलकर प्यार से एक दूसरे का साथ निभाते हुए रहें. 

 वनश्री क्लब मेंआयोजित  प्रतियोगिता में सभी ने  कुछ न कुछ जीत हासिल की.

डांडिया डांस-1st prize group dance- जयंती झा, शिप्रा सिंह, श्वेता चौधरी)

नवदुर्गा रूप - 3 prize ( महाकाली रुप- महिमा शर्मा ) 

डांडिया ड्रेस एवं लाल रंग के ड्रेस के लिए सरप्राइज प्रतियोगिता हमारी आईपीपी संध्या सरकार के द्वारा था उसमें भी वनश्री क्लब ने प्राइज जीता ।

ड्रेस प्रतियोगिता -

1st prize - शिप्रा सिंह ( संपादिका)

3rd Prize - महिमा शर्मा( अध्यक्षा), श्वेता चौधरी( excutive member)

अन्य गेम्स प्रतियोगिता में भी महिमा शर्मा और श्वेता चौधरी ने जीत हासिल की।.


Find Us on Facebook

Trending News