शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी के पास कितनी है संम्पति, जानिए इस रिपोर्ट में 

शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी के पास कितनी है संम्पति, जानिए इस रिपोर्ट में 

N4N DESK: क्या आप जानते है कि बिहारी बाबू के पास कितने की संम्पति है ? आपकी जानकारी के लिए बताऊ कि उनके पास अरबों रूपये की संम्पति है. नामांकन के समय चुनाव आयोग के पास जो संम्पति का ब्यौरा दिया है उसमें इस बात की पुष्टि हुई है.  

पटना साहिब के कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के पास एक अरब तीन करोड़ 61 लाख 76 हज़ार और 600 रुपया का मकान है. शत्रुघ्न सिन्हा की अन्य संम्पति की बात करें तो उनके पास 4 लाख 58 रुपया नगद है तो वहीं बैंक और निवेश में 7 करोड़ 37 लाख रुपया है. बिहारी बाबू के पास 14 लाख 80 हज़ार रूपये की गाड़ी है. वहीं उनकी पत्नी पूनम सिन्हा के पास नकदी 5 लाख 95 366 रुपया है. बैंक खातों में दस करोड़ 68 लाख 69 हज़ार 994 रूपये है. इसके बाद विभिन्न कंपनियों के शेयर में दो करोड़ 96 लाख 42 हज़ार 945 रुपया है. बीमा पॉलिसी की बात करें तो 70 लाख 95 हज़ार 555 रु. की पॉलिसी है. शत्रुघ्न सिन्हा के पास एक करोड़ तीन लाख 67 हज़ार 807 रूपये के जेवर है. तो वहीं उनकी पत्नी के पास एक करोड़ 15 लाख 14 हज़ार 381 रूपये के जेवर है. 

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा इस बार कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब क्षेत्र से चुनावी मैदान में है. इस बार उनके खिलाफ बीजेपी से रविशंकर प्रसाद चुनाव लड़ रहे है. आपको बता दें कि अंतिम दिन सोमवार को पटना साहिब से लोकसभा सीट कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना नामांकन किया था. इस मौके पर कांग्रेस समेत महागठबंधन का कोई भी बड़ा नेता मौजूद नहीं था. हालांकि रोड शो में हजारों की संख्या में समर्थक शामिल थे. 

Find Us on Facebook

Trending News