बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहारी बाबू से बंगाली बाबू बनकर खुश हैं शत्रुध्न सिन्हा, आसनसोल से पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर कहा – ‘खामोश’

बिहारी बाबू से बंगाली बाबू बनकर खुश हैं शत्रुध्न सिन्हा, आसनसोल से पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर कहा – ‘खामोश’

PATNA : कभी पटना साहिब से सांसद रहे अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा अब पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान फुर्सत निकालकर वह मंगलवार को पटना पहुंचे। जहां पवन सिंह सहित भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान बिहार में वापसी को लेकर उन्होंने साफ कर दिया कि वह फिलहाल ऐसा कुछ इरादा नहीं रख रहे हैं।

शत्रुध्न सिन्हा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वो लोग कह रहे हैं कि 400 के पार जाएंगे। लेकिन 150 के पार चले जाएं तो यही उनकी बड़ी सफलता होगी। इस दौरान पटना साहिब से रितुराज सिन्हा की जगह रविशंकर प्रसाद को टिकट दिए जाने पर निराशा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि वह बेहतर काम कर रहा था और लोकप्रिय भी है। इस दौरान उन्होंने रविशंकर प्रसाद को लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

पवन सिंह को किया खामोश

अपने खिलाफ आसनसोल सीट पर भाजपा की तरफ से पवन सिंह की उम्मीदवारी को लेकर शत्रुध्न सिन्हा ने फिल्मी स्टाइल में खामोश बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा की जगह आप टीएमसी की बात करेंगे तो मुझे ज्यादा खुशी होगी। उनकी पार्टी में क्या चल रहा है, यह उनका अंदरुनी मामला है। 

खुद को बताया बंगाली बाबू

आसनसोल से चुनाव लड़ने जा रहे हैं शत्रुध्न सिन्हा ने बिहार में वापसी की संभावनाओं को खारिज कर दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि आसनसोल के लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है। मैं उनके विश्वास को तोड़ नहीं सकता हूं। कह सकते हैं कि मैं बिहारी बाबू भी हूं, बंगाली बाबू भी हूं और हिन्दुस्तानी बाबू भी हूं।

Suggested News