पांच साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगदी के साथ कई बैंकों के पासबुक बरामद

पांच साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगदी के साथ कई बैंकों के पासबुक बरामद

SHEKHAPURA : जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहब्बतपुर गाँव में पुलिस ने छापेमारी की. गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी अभियान में कई थानों की पुलिस ने पूरे गांव की नाकेबंदी कर सफलता हासिल किया है. जिले के एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विशेष अभियान की टीम ने गांव में छापेमारी अभियान चलाया और पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार अपराधी में धीरज कुमार,अमित कुमार, प्रदुम कुमार, पिंटू कुमार और मनीष कुमार शामिल है. एसपी ने कहा कि साइबर क्राइम टीम के मुख्य सरगना धीरज कुमार के निशानदेही पर सभी लोगों की गिरफ्तारी हो सकी है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लाख दो हजार रुपया नगद ,विभिन्न बैंकों के पासबुक, चेक बुक, डेबिट कार्ड सहित अन्य आपत्तिजनक सामान के साथ लग्जरी वाहन और बाइक को बरामद किया गया है. 

एसपी ने कहा कि वेबसाइट के माध्यम से लोगों को प्रलोभन देकर ठगी किया जाता था. जिसमें यूपी, एमपी, तमिलनाडु, चेन्नई ,पंजाब,हरियाणा,बिहार और झारखंड सहित अन्य राज्यो के लोगों को ठगी का शिकार बनाया जाता था. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार सभी लोगों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News