शेखपुरा के कोसुम्भा पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा शेखपुरा को लालू प्रसाद ने दिया जिला का दर्जा

शेखपुरा के कोसुम्भा पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा शेखपुरा को लालू प्रसाद ने दिया जिला का दर्जा

SHEKHPURA : चुनाव की तिथि नजदीक आते ही बिहार का सियासी पारा गर्म होने लगा है. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र में विजय सम्राट के चुनाव प्रचार में पहुंचे. कोसुम्भा प्रखंड के गगौर गांवर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा की शेखपुरा को जिला का दर्जा देने वाले राजद सुप्रीमो लालू यादव हमारे पिता है. कोसुम्भा को प्रखंड का दर्जा देने का काम भी उन्होंने ही किया. 

प्रखंड बनने से पहले यहां के लोग बहुत पिछड़े हुए थे. यहां जन समस्या का अंबार लगा हुआ था. जिसको प्रखंड का दर्जा देकर विकास के नक्शे पर उन्होंने लाने का काम किया. शेखपुरा को जिला बनाने के बाद शेखपुरा जिला का विकास कार्य उस समय ही हुआ. हमारे पिता लालू यादव ने ही यह काम किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि आप हमारे राजद उम्मीदवार विजय यादव को विजयी बनाये. 

आपके विजय दिलाने से हमारा सरकार बनेगा तो हमारा प्राथमिकता होगा कि पहली कैबिनेट बैठक में प्रदेश के 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे. उसके बाद जिला के सभी प्रखंड को टू लेन सड़क और लाइट से सुसज्जित किया जायेगा. 

हर प्रखंड में एक अत्यधिक सुविधा वाला हॉस्पिटल बनाने का एवं हर प्रखंड में एक महाविद्यालय बनाया जायेगा. उन्होंने कहा की घाट कोसुम्भा प्रखण्ड को जलजमाव से निजात दिलाकर बाढ़ क्षेत्र घोषित किया जायेगा. सभी विद्यार्थी से परीक्षा शुल्क नहीं लिया जाएगा और सभी परीक्षार्थी को यात्रा भत्ता देने का काम किया जाएगा. लोग के बहकावे में ना आए. लोग आपको तरह-तरह के बहकावे में लाएंगे. झांसे में लाएंगे. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News