शिवहर हत्या कांड में बड़ा खुलासा, पार्टी के कार्यकर्ता बनकर आए थे हमलावर

शिवहर हत्या कांड में बड़ा खुलासा, पार्टी के कार्यकर्ता  बनकर आए थे हमलावर

बिहार शिवहर जिले में जनत दल राष्ट्रवादी  के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह  की चुनावी सभा में कार्यकर्ता बनकर पहुंचे हमलावरों ने मौका देखकर फायरिंग शुरू कर दी. वारदात में प्रत्याशी समेत 3 की मौत हो गई. चुनाव  प्रचार के दौरान शिवहर के हथसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी  के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह  की गोली मारकर हत्या  मामले में नया खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक श्रीनारायण सिंह पर हमला करने वाले उनके अपने बनकर ही सभा में शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि हमलावर पार्टी के कार्यकर्ता बनकर ही उनके चुनाव प्रचार में शामिल हुए. इस दौरान वे समर्थन में नारे लगाते रहे. फिर मौका देखकर हमलावरों ने श्रीनारायण सिंह पर गोलियां बरसा दीं. इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

सूत्रों के मुताबिक अपनी पार्टी के ही कार्यकर्ता बनकर पहुंचे हमलावरों की संख्या 5-6 थी. इसमें से दो आरोपियों को पकड़ा गया है. जबकि एक संदिग्ध को भीड़ ने मौके पर ही पीट-पीटकर अधमरा कर डाला. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज कर दी गई है. सभी आरोपियों की तलाश सरगर्मी से करने का दावा पुलिस कर रही है. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई.


तीन लोगों की मौत

बता दें कि चुनावी सभा के दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चलने से 5 लोग जख्मी हुए थे. इनमें जेडीआर प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है. 2 का इलाज जारी है. बीते शनिवार को बिहार चुनाव में दो खूनी संघर्ष हुए. पहला शिवहर में प्रत्याशी की मौत हो गई. इसके अलावा बिहार के ही गया जिले के टिकारी विधानसभा से पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी अजय यादव पर चुनाव प्रचार के दौरान ही शनिवार की देर शाम फायरिंग की गई है. इस घटना में प्रत्याशी बाल-बाल बच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है. टिकारी के जाप प्रत्याशी अजय यादव पर उस समय हमला किया गया जब वो चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान फायरिंग होने लगी लेकिन संयोग से सभी सुरक्षित बच गए. पुलिस ने अजय की गाड़ी के पास से चार खोखा बरामद किया है. फायरिंग की ये घटना चुनाव प्रचार कर लौटने के दौरान हुई जिसे कोंच के अंसारा और सिन्दुआरी गांव के बीच अंजाम दिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News