IPL 2019 में दिल्ली डेयर डेविल्स की तरफ से खेलेंगे शिखर धवन

IPL 2019 में दिल्ली डेयर डेविल्स की तरफ से खेलेंगे शिखर धवन

N4N DESK: 2019 में होने वोले आईपीएल में दिल्ली डेयर डेविल्स को नया ओपनर मिल गया है. दिल्ली के ही रहने वाले शिखर धवन अगले सीजन में अपनी होम फ्रैंचाइजी और टीम दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए खेलते नजर आएंगे. इससे पहले शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बतौर ओपनर खेलते रहे हैं. धवन को एक ट्रेड डील के जरिए सनराइजर्स हैदराबाद से दिल्ली डेयरडेविल्स में शिफ्ट किया गया है.

आपको बता दें कि शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से पिछले 6 साल से खेलते रहे हैं. पर इस बार शिखर धवन को एक ट्रेड डील के जरिए दिल्ली डेयरडेविल्स में शिफ्ट कर दिया गया है. धवन का सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा है. साल 2014 में धवन ने सनराइजर्स की तरफ से कप्तानी की थी और 2016 में हैदराबाद के चैंपियन बनाने के पीछे धवन का बहुत बड़ा हाथ था. साल 2008 में हुए आईपीएल के पहले सीजन में शिखर धवन दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ही खेले थे. 

अब तक शिखर धवन आईपीएल इतिहास में छठे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. धवन ने 143 मैचों में 33.26 की औसत और 123.53 के स्ट्राइक रेट के साथ 4,058 रन बनाए हैं. अब देखना यह है कि क्या शिखर धवन दिल्ली डेयर डेविल्स को उनका पहला चैम्पियन खिताब जिताने में सफल हो पाएंगे? 

Find Us on Facebook

Trending News