थर थर कांप रहे हैं शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा, कहा- लालू जी थे तो जीत गए अब भूमिहार-यादव वोट नहीं देगा, ऑडियो वायरल

थर थर कांप रहे हैं शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा, कहा- लालू जी थे तो जीत गए अब भूमिहार-यादव वोट नहीं देगा, ऑडियो वायरल

Patna: हमको तो घोसी विधानसभा क्षेत्र में भूमिहार और यादव वोट नहीं देगा. ऐसे में हम कैसे जीतेंगे. इस बार तो सुने हैं जगदीश शर्मा का लड़का भी खड़ा होगा...तथाकथित तौर पर ये कहना है हमारे शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा का. इन दिनों घोसी विधानसभा क्षेत्र में ये ऑडियो खूब वायरल हो रहा है हालांकि इस ऑडियो के सत्यता की हम पुष्टि नहीं करते हैं.

खौफ में हैं बिहार सरकार के शिक्षामंत्री
दरअसल 1 मिनट के इस वायरल ऑडियो में चुनावी समीकरण की बात करने वाले शख्स की आवाज को शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की आवाज बताया जा रहा है. जिसमे शिक्षा मंत्री कह रहे हैं...हमारी बात पहले सुन लीजिए. हमारी स्थिति तो ये है कि हम घोसी से विधायक हैं और घोसी में हम पुराना कॉबिनेशन में जीते थे. उस वक्त तो महागठबंधन था. 

लगता है नहीं है खुद पर भरोसा, एकदम थरथरा रहे हैं
आगे सामने वाले शख्स से शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा कह रहे हैं आप सोचिए की अब महागठबंधन वाला यादव वोट तो हमको देगा नहीं. अब सुन रहे हैं जगदीश शर्मा स्वंय भी खड़ा हो रहे हैं. चाहे जिस भी पार्टी से हों. जदयू में लगे हैं. राजद से भी खड़ा हो सकते हैं चाहे तो निर्दलीय भी खड़ा हो सकते हैं. वो तो खड़ा होंगे ही या उनका लड़का खड़ा होंगे. ऐसे में एनडीए का वोट तो हमको नहीं मिलेगा. वो तो हमारा ही वोट काट लेंगे. अब बताइए यादव वोट भी नहीं मिलेगा और भूमिहार हमको वोट देगा नहीं तो हम किस वोट से जीतेंगे. 

मंत्री जी अब स्वीच करना चाहते हैं जहानाबाद
बिहार में बाढ़ से लेकर कोरोना तक के कारण हालत खराब बना हुआ है लेकिन मंत्रीजी जो अपने विधायकी पद की पड़ी है. वायरल ऑडियो में मंत्रीजी साफ कह रहे हैं कि हम अब जहानाबाद स्वीच करना चाहते हैं. परेशान नेताजी खांस भी रहे हैं और डर से हांफ भी रहे हैं साफ कह रहे हैं कि सर से बात कीजिएगा. बाकी जगहों पर भूमिहार हमको वोट देगा लेकिन उस इलाके में ना देगा लिख लीजिए. हालांकि न्यूज 4 नेशन इस ऑडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. 


जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News