नवादा में अपराधी बेख़ौफ़, शिक्षक के घर की लाखों की चोरी, जाँच में जुटी पुलिस

नवादा में अपराधी बेख़ौफ़, शिक्षक के घर की लाखों की चोरी, जाँच में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा में चोर बेख़ौफ़ होकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के वीआईपी कॉलोनी में सामने आया है. जहाँ चोरों ने मकान मालिक व किराएदार दोनों के घर के लाखों के चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. घर के मालिक व शिक्षक शंकर कुमार ने बताया है कि वे अपने गांव गए हुए थे. 

उसी दौरान देर रात चोरों ने घर में डाका डाला है. इस घटना में नगद 5 लाख व 2 लाख के जेवर सहित कीमती सामान की चोरी हुई है. वही उनके किराएदार अनिल कुमार के घर से 50 हजार नगद व ढाई लाख की जेवर सहित कीमती सामान की चोरी हुई. चोरी के बाद पुलिस पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठने लगा है. मोहल्ले के लोग बताते हैं कि देर रात पुलिस इस मोहल्ले में पेट्रोलिंग सही से नहीं करती है. जिसके कारण इस मोहल्ले में इतनी बड़ी चोरी की वारदात को चोरों ने दिया है.

आपको बताते चलें कि शिक्षक शंकर कुमार ने कहा है कि वह किसी काम से अपने घर गए थे. किरायेदार भी पर्व को लेकर गांव गए थे. लेकिन सुबह जानकारी मिली कि हमारे घर में चोरी हो गई है. आनन-फानन में घर पहुंचते हैं तो देखते हैं कि चोरों ने पहले किराएदार की खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया. उसके बाद पूरे घर में तांडव मचा कर सारे सामान को लेकर चले गए.


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News