बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बोर्ड ने जारी की इंटरमीडिएट स्तरीय शिक्षण संस्थानों के सीटों की सूची, 13 जून तक मांगी आपत्ति

बिहार बोर्ड ने जारी की इंटरमीडिएट स्तरीय शिक्षण संस्थानों के सीटों की सूची, 13 जून तक मांगी आपत्ति

PATNA : बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट स्तर के सम्बद्ध शिक्षण संस्थानों की विषयवार एवं संकायवार सीटों की सूची जारी कर उसके सम्बन्ध में आपत्ति मांगी है. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इंटरमीडिएट स्तर की शिक्षा प्रदान करने वाले शिक्षण संस्थानों एवं उसमें विषयवार एवं संकायवार उपलब्ध सीटों की सूची को वेबसाइट पर जारी किया गया है. 

इस सम्बंध में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनन्द किशोर ने बताया कि सम्बद्ध संस्थानों के विषयवार एवं संकायवार सीटों की संख्या को OFSS  वेबसाइट www.ofssbihar.in पर अपलोड किया गया है, जिसके सम्बन्ध में यदि किसी शिक्षण संस्थान को कोई आपत्ति है तो वे दिनांक 09.06.2021 से 13.06.2021 के अपराह्न 05:00 बजे तक अपनी आपत्ति ईमेल आई. डी. [email protected] पर भेज सकते हैं. 

इस सूची को देखने के लिए OFSS  वेबसाइट पर जाकर "College Information" पर क्लिक करना होगा. जिसके बाद "click on Intermediate link" को खोलना होगा. शिक्षण संस्थनों में उपलब्ध सीटों के सम्बन्ध में यदि कोई आपत्ति प्राप्त नहीं होती है तो यह माना जायेगा कि सम्बंधित शिक्षण संस्थान को अपने संकायवार तथा विषयवार सीट संख्या के सम्बन्ध में कोई आपत्ति नहीं है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News