बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे शिवचंद्र राम, कहा - यहीं हुआ जन्म, यहीं दफन हो जाऊंगा

राजद से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे शिवचंद्र राम, कहा - यहीं हुआ जन्म, यहीं दफन हो जाऊंगा

HAJIPUR : हाजीपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार हाजीपुर पहुंचे आरजेडी प्रत्याशी शिवचंद्र राम ने हाजीपुर अनवर चौक स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पणकर हाजीपुर की धरती को चूमकर प्रणाम किया है। इस दौरान बड़े पैमाने पर कार्यकर्ता मौजूद थे। 

हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर राजद में संचय का विषय बना हुआ था लेकिन जैसे ही राजद के द्वारा बिहार के सभी सीटों पर राजद ने अपना प्रत्याशी का नाम ऐलान कर दिया है। इसी दौरान हाजीपुर पहुंचे हैं शिवचंद्र राम की कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया है। इस दौरान शिवचंद्र राम ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान हाजीपुर की धरती को चुमकर कहा कि इस हाजीपुर की पावन पुनीत धरती को नमन करता हूं (प्रणाम करता हूं)।  हाजीपुर की धरती ने मुझे मान और सम्मान दिलाने का काम किया है। 

शिवचंद्र राम ने कहा कि इसी हाजीपुर की धरती पर मैं जन्म लिया और इसी धरती पर दफन हो जाऊंगा। शिवचंद्र राम ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को धन्यवाद दिया। जिन्होंने हमारे जैसे लोगों पर विश्वास किया और हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मौका दिया। इस दौरान शिवचंद्र राम ने कहा कि हाजीपुर के लोगों ने मन बना लिया है बाहरी भागो और हाजीपुर के बेटा को लाओ।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News