चौंकाने वाला खुलासा, जिस महिला ने हम प्रवक्ता दानिश रिजवान पर लगाया है रेप का आरोप वह कई पर कर चुकी है केस

चौंकाने वाला खुलासा, जिस महिला ने हम प्रवक्ता दानिश रिजवान पर लगाया है रेप का आरोप वह कई पर कर चुकी है केस

पटना. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान पर जिस महिला ने कथित बलात्कार का आरोप लगाया है, उसे लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. यह कोई पहला मौका नहीं है जब शिकायतकर्ता महिला ने किसी पुरुष के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया हो. इसके पहले भी उस महिला ने इसी तरह कई अन्य लोगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. 

दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान अचानक से विवादों में घिर गए हैं. उनके खिलाफ पिछले सप्ताह ही एक महिला ने आरोप लगाया कि वर्ष 2011 में उसके साथ दानिश ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि महिला को लेकर अब जो बातें सामने आई हैं वह हैरान करने वाली हैं. बताया जा रहा है कि पटना से लेकर रांची, गुमला, लातेहार पलामू और दिल्ली में भी महिला ने इसी तरह का केस दर्ज करा रखा है. ऐसे ही एक मामले में रांची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया था और उसे जेल भी भेज चुकी है. 

आरोपों से घिरने के बाद दानिश ने कहा था कि उनके खिलाफ फर्जी आरोप लगाया जा रहा है. अब महिला को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वह पहले भी इस तरह के मामले अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज करा चुकी है. महिला की शिकायत पर दानिश रिजवान के खिलाफ झारखंड की राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना में केस दर्ज हुआ है. शिकायत में कहा गया है कि महिला के साथ वर्ष 2011 में दानिश रिजवान ने बलात्कार की घटना को पटना में अंजाम दिया था. 

शिकायत के आधार पर अब पटना की सचिवालय थाना की पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. महिला को बयान दर्ज कराने के लिए भी बुलाया गया है. वहीं रिजवान शुरू से दोहरा रहे हैं कि उनके खिलाफ फर्जी आरोप लगाया गया है.  


Find Us on Facebook

Trending News