शूटआउट@बेगूसराय : गोलीकांड में पुलिस ने की पहली बड़ी कार्रवाई, गश्त में शामिल रहे पुलिसवालों पर गिरी गाज

शूटआउट@बेगूसराय : गोलीकांड में पुलिस ने की पहली बड़ी कार्रवाई, गश्त में शामिल रहे पुलिसवालों पर गिरी गाज

पटना. बेगूसराय में मंगलवार शाम सरेराह 11 लोगों को गोली मारने की घटना के 12 घंटे बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. घटना के मार्ग में शामिल रहे पुलिस गश्त दल के पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने गश्त में शामिल रहे 7 पुलिसवालों को निलंबित करने करने का आदेश जारी किया है. उन पर काम में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है.

वहीं बेगूसराय गोलीकांड को लेकर भारी बवाल हो रहा है. बेगूसराय में बुधवार को लोगों ने बंद का आह्वान किया है. इस घटना के विरोध में पूरे बेगूसराय में आक्रोश देखा जा रहा है. लोगों ने जहाँ तहां सड़क जाम कर रखा है. वहीं बाजारों में व्यापारियों ने स्वतः ही अपनी दुकानें बंद कर रखी हैं. घटना के बाद से बेगूसराय में कई राजनीतिक दलों का भी विरोध देखा जा रहा है. 

दरअसल, बेगूसराय गोलीकांड में 11 लोगों को गोली मारी गई. इसमें एक युवक की मौत हो चुकी है जबकि अन्य का उपचार चल रहा है. पुलिस अभी तक अपरधियों को पकड़ पाने में असफल है. घटना के 12 घने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी अब तक न तो किसी की गिरफ्तारी हुई है और ना ही घटना के कारणों का कोई पता चल पाया है. ऐसे में लोगों में पुलिस और कानून व्यवस्था को लेकर भारी गुस्सा देखा जा रहा है.  

इस बीच, बेगूसराय एसपी ने पहली बड़ी कार्रवाई करते हुए अब इस मामले में 7 पुलिसवालों को निलंबित किया है. सूत्रों के अनुसार पुलिस पूरे रस्ते के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. अपराधियों तक पहुंचने के लिए बाइक का नंबर भी जानने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही मोबाइल लोकेशन की ट्रेसिंग का काम भी जारी है. 


Find Us on Facebook

Trending News