आरा में कोल्ड ड्रिंक का पैसा मांगने पर दुकानदार का मर्डर

आरा में कोल्ड ड्रिंक का पैसा मांगने पर दुकानदार का मर्डर

ARA : बिहार के भोजपुर में अपराधियों का मनोबल दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहा है. देर रात मामूली विवाद में बदमाशों ने पान दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी. वहीँ पीट रहे पिता को बचाने पहुंचे बेटे को भी बदमाशों ने जम कर पीटा।  घटना भोजपुर के जगदीशपुर प्रखंड के जगदीशपुर गाँव की है. 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि देर रात धनजी सिंह कुशवाहा के दुकान पर आँधारी बाग गांव के निवासी पूर्व दबंग मुखिया दारा सिंह अपने कुछ साथियों के साथ 6-7 की संख्या में पहुंच कर सबने कोल्ड ड्रिंक्स पिया. दुकानदार ने जब पैसा माँगा तो सभी उलझ पड़े और मामला मारपीट तक पहुँच गया. जिसके बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी, इसी बीच पिता को बचाने गए बेटे बबलू को भी बदमाशों ने पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद आसपास के लोगों ने इलाज के लिए घायल दुकानदार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ से उसे भोजपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, पर अस्पताल पहुँचने से पहले दुकानदार ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँच पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को बीच सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया। इस औरन सड़क पर वाहन की लम्बी कतार लग गई. 


(आरा से चन्दन कुमार की रिपोर्ट  )

Find Us on Facebook

Trending News