केक शॉप में शार्ट सर्किट से लगी आग, 40 लाख से ज्यादा का हुआ नुकसान

केक शॉप में शार्ट सर्किट से लगी आग, 40 लाख से ज्यादा का हुआ नुकसान

BHAGALPUR :  भागलपुर के आरपी रोड स्थित मारवाड़ी पाठशाला के नजदीक एक कपड़े के शोरूम में भीषण आग लग गई। यह घटना बरारी निवासी अशोक मंडल के बिल्डिंग में हुई है। आगजनी को लेकर बताया जा रहा है,कि बिल्डिंग के नीचे केक की दुकान शॉर्ट सर्किट होने के कारण घटना हुई है। शॉर्ट सर्किट एक केक की दुकान से हुई है। जिसके बाद आग पूरी बिल्डिंग के भीतर फैलता चला गया।  

घटना की जानकारी मिलने पर अग्निशमन विभाग की टीम चार वाहनों के साथ मौके पर पहुंची।आग की लपटें काफी तेज थी। उस पर काबू पाना काफी चुनौतीपूर्ण रहा। बिल्डिंग चारों तरफ से लॉक होने के कारण अग्निशमन विभाग की टीम उसके भीतर घुस नहीं पा रही थी। हालांकि पिछले दीवाल में छेद कर आगजनी को काबू में करने की कोशिश की गई। वहीं इस भीषण आग में लगभग 40 लाख की संपत्ति के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।


वहीं घटना को लेकर अग्निशमन विभाग के इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह ने बताया की शॉर्ट सर्किट के कारण से यह आग लगी  है। जिसकी सूचना उन्हें देर से प्राप्त हुई हालांकि काफ़ी मशक्कत के बाद उनकी टीम ने आग पर काबू पा लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी सिटी शुभम आर्य सहित कोतवाली, जोगसर और इशाकचक थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आग को काबू  में करने के लिए अग्निशमन विभाग का सहयोग किया।

वहीं एसपी ने बताया लॉ एंड ऑर्डर को बरकरार रखने के लिए पुलिस की बंदोबस्ती कर दी गई है। हालांकि गरीमत है की इस घटना में किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई,और आग पर काबू पा लिया गया।


Find Us on Facebook

Trending News