बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हॉस्टल में चली गोली, छात्रावास में हुए आपसी विवाद में पूर्व प्रोफेसर के बेटे की हत्या

हॉस्टल में चली गोली, छात्रावास में हुए आपसी विवाद में पूर्व प्रोफेसर के बेटे की हत्या

PATNA : राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। हर दिन लूटपाट, हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला बहादुपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां संचालित अंबेडकर छात्रावास में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद छात्रावास में हड़कंप मच गया है। मृत युवक की पहचान विष्णु उर्फ सिग्मा पासवान के रूप में की गई है। वह रिटायर प्रोफेसर नंदलाल पासवान के बेटा था और लंबे समय से हॉस्टल में ही रह रहा था।

घटना बीती रात की बताई गई है, जब अज्ञात अपराधियों ने हॉस्टल में घुसकर युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हॉस्टल में रहनेवाले दूसरे छात्रों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। बहादुरपुर थाना प्रभारी सनोवर खां ने बताया कि युवक की हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें फिलहाल जांच की जा रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि किसने मारी है।

हॉस्टल में हुए विवाद को बताया जा रहा कारण

जानकारी के अनुसार हत्या के पीछे हॉस्टल में चल रहे वर्चस्व के विवाद को बताया जा रहा है। विष्णु लंबे समय से हॉस्टल में रह रहा था। जिसमें यहां के दूसरे छात्रों से विवाद चल रहा था। हत्या का कारण इसी विवाद को बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Suggested News