बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना साहिब से चुनाव लड़ने पर बोले शॉटगन, सिचुएशन कुछ भी हो लोकेशन पटना साहिब ही होगा

पटना साहिब से चुनाव लड़ने पर बोले शॉटगन, सिचुएशन कुछ भी हो लोकेशन पटना साहिब ही होगा

PATNA : बिहार में दावते-ए-इफ्तार के बहाने जमकर सियासत की जा रही है। बुधवार को जहां जदयू ने इफ्तार का आयोजन किया था तो वहीं आरजेडी के दफ्तर में भी दावते-ए-इफ्तार रखा गया था। आरजेडी के इफ्तार को खास बनाया शॉटगन ने। तेजप्रताप यादव और तेजस्वी ने गर्मजोशी से बीजेपी के शत्रु का स्वागत किया। इफ्तार में बीजेपी के नाराज सांसद शत्रुध्न सिन्हा शामिल हुए और न्यूज4नेशन से खुलकर बातें की। इशारों ही इशारों में वो कई बड़ी बातें बोल गये। 


SHOTGUN-SHATRUGHAN-SINHA-WILL-CONTEST-FROM-PATNA-SAHIB2.JPG

उम्मीद की जा रही है कि अगला चुनाव शत्रुध्न सिन्हा आरजेडी से ही लड़ेंगे। इस मौके पर शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी इफ्तार का आयोजन नहीं करते लेकिन पीएम मोदी ऐसा काम करते हैं जो पहले के पीएम नहीं करते थे। पीएम मोदी दुबई, अबुधावी व सऊदी जाते हैं और शांति का संदेश देते हैं। नीतीश कुमार मेरे अच्छे मित्र हैं। मैं उनका इज्जत करता हूं। वो मेरे बड़े भाई हैं, मैं उनको अपना छोटा भाई मानता हूं। मैं नीतीश कुमार पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं मशहूर हूं या बदनाम हूं, जो भी हूं लेकिन किसी व्यक्ति विशेष पर टीका-टिप्पणी नहीं करता। NDA बिहार में कौन-किसका चेहरा होगा, इस पर बहुत जल्दी बात हो रही है।

SHOTGUN-SHATRUGHAN-SINHA-WILL-CONTEST-FROM-PATNA-SAHIB3.JPG

बिहार की राजनीति में बड़ा भाई सिर्फ लालू यादव ही हैं। नीतीश और पीएम मोदी में बड़ा चेहरा कौन, इस सवाल पर शॉटगन बोले, क्यों झगड़ा लगवा रहे हो भाई ? हमारा देश लोकतांत्रिक है। बीजेपी जो हमारी पार्टी अभी तक दिखती है वह भी लोकतांत्रिक है। नीतीश और नरेंद्र मोदी दोनों केंद्र के लिए दावा नहीं कर रहे। एक केंद्र और एक बिहार के लिए दावा कर रहे हैं। देखना होगा किसकी किसकी मुराद पूरी होती है यह वक्त बतायेगा। 

Suggested News