उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, शराब की बड़ी खेप बरामद

उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, शराब की बड़ी खेप बरामद

बेगूसराय: जिले में गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उत्पाद विभाग ने एक ट्रक विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है. 

बताते चलें कि उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि किसी अन्य प्रदेश से बिहार में शराब की बड़ी खेप लाई गई है. जिसे चुनाव के दौरान धंधेबाजों के द्वारा बेचा जाएगा। इसी सूचना के आधार पर जब उत्पाद विभाग की टीम ने सिंघौल थाना क्षेत्र के हरिपुर के समीप खदेड़कर ट्रक को पकड़ा। ट्रक ड्राइवर ने पहले सीमेंट लादे होने की बात बताई। लेकिन जब पुलिस के द्वारा इसकी जांच की गई तो बोरे में मिट्टी भर कर रखा हुआ था और उसके पीछे सैकड़ों कार्टन विदेशी शराब को छुपाया गया था। 

उत्पाद विभाग की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ड्राइवर जगदीश को गिरफ्तार किया तथा ट्रक को लेकर थाने चले आई। फिलहाल बरामद शराब की गिनती जारी है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जिला अधिकारी के द्वारा चुनाव के मद्देनजर एक विशेष टीम गठित की गई है जो खासकर शराब की सूचनाओं पर नजर रखेगी। क्योंकि प्रशासन को संदेह है की चुनाव के दौरान शराब की खेप आ सकती है । फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News