गिरिराज सिंह पर जेडीयू ने फिर बोला हमला, मीडिया में बयान देकर ही आगे बढ़ना चाहते हैं...

गिरिराज सिंह पर जेडीयू ने फिर बोला हमला, मीडिया में बयान देकर ही आगे बढ़ना चाहते हैं...

PATNA: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बयानों को लेकर जेडीयू के तेवर अभी भी तल्ख हैं। जेडीयू के वरिष्ठ नेता बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने एक बार फिर गिरिराज सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मीडिया में बयान देकर ही गिरिराज सिंह आगे बढ़ना चाहते हैं। हर कोई गिरिराज सिंह नहीं हो सकता।

श्रवण कुमार ने पटना में कहा कि आगे बढ़ने के लिए गिरिराज सिंह बयान देते हैं। यहीं उनके काम करने का तरीका है। वे अब तक ऐसे ही सीढ़ी चढ़ते आए हैं। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देने की कोई जरुरत नहीं है। इससे पहले भी श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा था कि वे अपना काम कर नहीं रहे हैं और बिना वजह के बयानबाजी करते रहते हैं।

पटना में जलजमाव और बिहार के कई जिलों में बाढ़ की स्थिति को लेकर श्रवण कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। सभी मंत्री अपने प्रभार वाले जिलों में कैंप कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी कमियां है उसको जल्द ही दुरुस्त कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जलजमाव से निपटने के लिए बिहार सरकार लगातार काम कर रही है। जो कमियां रह गई है उसे भी ठीक करने की कोशिश की जा रही है। सभी जनप्रतिनिधियों को इसमे सहयोग करना चाहिए।



Find Us on Facebook

Trending News