बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्रेयस अय्यर संभालेंगे आईपीएल में शाहरुख खान की टीम केकेआर की कमान, गौतम गंभीर के साथ मिलकर टीम को बनाएंगे चैंपियन

श्रेयस अय्यर संभालेंगे आईपीएल में शाहरुख खान की टीम केकेआर की कमान, गौतम गंभीर के साथ मिलकर टीम को बनाएंगे चैंपियन

DESK : आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने कप्तान का एलान कर दिया है। इंजरी के चलते पिछले सीजन मिस करने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में श्रेयस अय्यर फिर से टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2023 में टीम की बागडोर संभालने वाले नीतीश राणा को उपकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इस साल आईपीएल नहीं खेल सके थे श्रेयस

कोलकाता नाइटराइर्स के कप्तान वेंकी मैसूर ने इस बात की जानकारी दी। वेंकी ने कहा, यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रेयस चोट के कारण आईपीएल 2023 से चूक गए। लेकिन हमें खुशी है कि वह कप्तान के रूप में वापस आ गए हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी चोट से उबरने के लिए कड़ी मेहनत की है और जिस तरह का फॉर्म उन्होंने दिखाया है, वह उनके कैरेक्टर को दिखाता है।

दोबारा KKR कप्तान बनने पर श्रेयस का आया रिएक्शन
 
 श्रेयस अय्यर ने दोबारा KKR कप्तान बनने पर कहा कि उनका मानना है कि पिछले सीजन में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें चोट के कारण शामिल थी. श्रेयस ने कहा कि नीतीश ने अपनी लीडरश‍िप से भी बहुत अच्छा काम किया. मुझे खुशी है कि केकेआर ने उन्हें उपकप्तान बनाया है. इसमें कोई संदेह नहीं कि इससे टीम का लीडरश‍िप ग्रुप और मजबूत होगा

गौतम गंभीर की भी हुई केकेआर में वापसी

बता दें कि शाहरुख खान की केकेआर में पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की भी वापसी हो चुकी है। टीम को दो बार चैंपियन बनानेवाले गंभीर को केकेआर का मेंटर्स बनाया गया है। इससे पहले दो साल तक गंभीर लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के मेंटर्स के तौर पर जुड़े रहे थे।

Suggested News