बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, 'भगवान' को लेकर की बहकी बहकी टिप्पणी तो मच गया बवाल

श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, 'भगवान' को लेकर की बहकी बहकी टिप्पणी तो मच गया बवाल

DESK. भोपाल. एक वेब सीरीज के प्रमोशन से जुड़े कार्यक्रम में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बोल बिगड़ते नजर आये. उन्होंने भगवान को लेकर विवादित बयान दे दिया. जिसे सुनने के बाद बवाल मच गया है.  श्वेता तिवारी ने कार्यक्रम में श्वेता ने कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

मनीष हरिशंकर की निर्देशित सीरीज के सभी स्टार्स भोपाल में प्रमोशन के लिए गये थे. जहां डिस्कशन के वक्त एक्ट्रेस ने मजाक यह बात कही थी. हालांकि यह मजाक अब उनपर भारी पड़ता दिख रहा है. श्वेता की इस बयान के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है. श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है.  नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना और देखा है. बयान की मैं निंदा करता हूं. उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिये है कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए. उसके बाद कार्यवाई की जायेगी.

श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज की बात करें तो इसकी शूटिंग  भोपाल में होनी है.  मनीष हरिशंकर इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं. सीरीज का नाम ‘शो स्टॉपर्स’  रखा गया है. इस सीरीज में रोहित राय, कंवलजीत, सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी नजर आने वाले हैं.श्वेता पहली बार विवादों में नहीं फंसी हैं. इससे पहले भी वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी विवादों और सुर्खियों में आ गयी हैं. कुछ समय पहले श्वेता के पहले पति राजा चौधरी ने काफी बवाल किया था.  जिसके बाद एक्ट्रेस विवादों में फंसी थी. इसके बाद उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने बेटे को उनसे दूर करने का इल्जाम श्वेता तिवारी पर लगाया था. अभी भी अभिनव और श्वेता के बीच की लड़ाई खत्म नहीं हुई है.


Suggested News