विडंबना! पिता बना बेटे का हत्यारा, संतान की इस बुरी आदत से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम

विडंबना! पिता बना बेटे का हत्यारा, संतान की इस बुरी आदत से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम

SIMDEGA. कभी कभी संतान की बुरी आदत पिता के लिए वह कदम उठाने पर मजबूर कर देता है, जिसे सोचकर ही किसी की रूह कांप जाए। झारखंड के सिमडेगा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी जिगर के टुकड़े की हत्या कर दी और बाद में उसका शव कुएं में फेंक दिया। हत्या का जो कारण सामने आया, वह पुलिस के लिए भी हैरान करनेवाला था।

घटना जलडेगा थानाक्षेत्र के कोलोमडेगा नवाटोली गांव की है. शुक्रवार को मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर कुएं से शव को बरमद किया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि जलडेगा थाने के कोलेमडेगा नावाटोली में पिता सहरू बड़ाइक ने अपने बेटे राजू बड़ाइक की हत्या कर दी. और लाश को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में डाल दिया. आरोपी पिता बेटे के शराब पीने की आदत से परेशान था. बेटे अक्सर उसके साथ मारपीट करता था।

कुएं में फेंक दिया शव

झारखंड के सिमडेगा में शराबी बेटे की बुरी आदत से सहरु बड़ाइक को वह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा, जो शायद कोई भी पिता अपनी संतान के लिए नहीं करना चाहेगा। पिता सहरु ने बुधवार की रात कमरे में सो रहे बेटे राजू की धारधार हथियार से हत्या कर दी और उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया। अगले दिन राजू की तलाश की जाती रही, शुक्रवार को मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद  पुलिस ने गांव पहुंचकर कुएं से शव को बरामद किया. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।


Find Us on Facebook

Trending News