बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल का मुआमला है जनाब, साले की बेगम पर फिदा हुए जीजा, प्रेम तो करती थी लेकिन शादी से किया इंकार तो कर दिया यह कांड

दिल का मुआमला है जनाब, साले की बेगम पर फिदा हुए जीजा, प्रेम तो करती थी लेकिन  शादी से किया इंकार तो कर दिया यह कांड

सासाराम/ पटना : क्या करें दिल का मुआमला है...दिल कभी गलती कर बैठता है तो कभी दरिया हो जाता है.  दिल हार जाते हैं तो कभी दिल जीत जाता है. वो कहते हैं ना ... कौन कहता है कि दिल, सिर्फ सीने में होता है,तुझको लिखू तो मेरी,उंगलियाँ भी धड़कती है...फिर कैसा नाता कैसा रिस्ता...सिर्फ प्यार और प्यार.... जब जीजा सरहज से मिले तो पता हीं कब दिल उछल कर सरहज पर आ गया. सरहज भी जीजा के बिना जीने को तैयार नहीं थी लेकिन लोकलाज ने पैरों में बेड़िया जो डाल दी थी. 

सासाराम  के काराकाट थाना क्षेत्र  कुरूर गांव से जीजा और सरहज की यह प्रेम  लीला शुरु हो गयी. काराकाट के कुरुर गांव की निवासी सरहज से आशिक जीजा का प्रेम प्रसंग वर्ष 2021 से चल रहा था. जीजा सरहज से शादी करने के लिए दबाव बनाता था. लेकिन  लोकलाज के कारण सरहज शादी से इंकार करती आ रही थी.

अब जीजा को सरहज की दूरी सताने लगी. उसके बिना जीना मुहाल हो गया. तब  जीजा के सब्र का बांध टूट गया. जीजा अपने ही भाई के सरहज के प्रेम में इतना पागल हो गया कि  देशी कट्टा लेकर लव मैरिज करने सरहज के घर पहुंच गया और जमकर बवाल काटा. आशिक जीजा ने सरहज के गांव कुरुर पहुंच गया. कट्टा और  गोली के साथ सरहज के घर में घुसकर सरहज और उसकी मां के साथ मारपीट करने लगा और कट्टा दिखाकर शादी करने का दबाव बनाने लगा. घर में हो हंगामा सुन पड़ोस के लोग और ग्रामीण जुट गये. जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को हुई तो जीजा को कट्टा और  गोली के साथ स्थानीय लोगों  ने पकड़ लिया और  पुलिस के हवाले कर दिया. 

जीजा कछवां थाना के ग्राम झाकर बिगहा गांव का रहने वाला है, वह अपने भाई के साले की पत्नी से ही प्यार हो गया. प्यार भी इस कदर कि वह पत्नी के होते हुए सरहज को अपने साथ रखना चाहता है. पुलिस ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष रविभूषण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक कछवां थाना क्षेत्र के झाकर विगहा गांव निवासी मंगरू राम का 35 वर्षीय पुत्र विजय राम उर्फ विजय रजवार है. गिरफ्तार युवक के पास से एक कट्टा और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।  मामले में गिरफ्तार युवक पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है.

बहरहाल कहते हैं प्यार अंधा होता है, लेकिन कई बार प्यार में पड़ा आदमी मूर्खता के चरम सीमा तक भी पहुंच जाता है. अब जीजा के प्यार को देखिए ये जनाब पत्नी के होते हुए सरहज को अपने साथ रखना चाहते हैं और वे अपने भाई के ससुरालवालों से लड़ भी रहे है. फिलहाल हवालात की हवा और रोटी खाकर रात गुजार रहे हैं.


Suggested News