भाभी ने नहीं करने दी देवर को मनमानी तो गुस्से में कर दी हत्या, पति विदेश में करता था नौकरी

भाभी ने नहीं करने दी देवर को मनमानी तो गुस्से में कर दी हत्या, पति विदेश में करता था नौकरी

SIWAN :  सीवान में एक साथ दो विवाहिताओं का गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया हैं। लड़की के परिजनों का आरोप हैं कि ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या किया हैं। जिसमें एक मामले में भाभी से संबंध बनाने में नाकाम देवर ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

पहला मामला लकड़ी नवी गंज के लखनवरा गाँव का हैं जहां एक और विवाहिता को गला दबाकर हत्या कर दिया गया हैं। जहाँ परिजनों ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लागया हैं। परिजनों के माने तो पति विदेश में नौकरी करता हैं और यहां देवर हमेशा शारीरिक संबंध बनाने पर अपने भाभी को विवश करता था विरोध करने पर मार पीट करता था। हद तो तब हो गया जब विवाहिता ने इस गंदी खेल को समाज के सामने उजागर करने की कोशिश की लेकिन देवर ने रूम में बंद कर गला दबाकर हत्या कर दिया ।हत्या के बाद शव को बंद कमरे में उसी तरह छोड़ दिया गया था।

जैसे तैसे लड़की के परिजनों को इस खबर की भनक मिली वैसे ही पुलिस को सूचना देने के बाद परिजन लड़की के ससुराल पहुँचा तो देखा कि शव बेड पर पड़ा हुआ हैं। उधर लड़की के ससुराल वाले घर छोड़ फरार हैं।

वहीं दूसरी घटना जिले के जीबी नगर थाना क्षेत्र के कैथी गाँव की हैं, बताया जा रहा हैं कि पति नीरज राम विदेश से हाल ही में घर आया था। इस मामले को लेकर मृत विवाहिता के परिजनों ने थाने में पति नीरज राम समेत सास-ससुर और घर वालो पर हत्या करने का आरोप लागया हैं। हलाकि पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई हैं।

 हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर जांच करने में जुटी गई हैं। फिलहाल दोनो शव को लेकर सीवान पुलिस सदर अस्पताल पहुँची है जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News