BIHAR NEWS : देवर की शिकायत लेकर भाभी पहुंची थाने, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

BIHAR NEWS : देवर की शिकायत लेकर भाभी पहुंची थाने, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

NAWADA : जिले के नरहट थाना क्षेत्र के नरहट गांव में शोभा देवी ने देवर राजू कुमार पर शराब के नशे में धूत होकर मारपीट करने का आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस मामले को लेकर राम अनुज चौधरी की पत्नी शोभा देवी ने बताया कि हमारे देवर राजू कुमार हमारे साथ शराब के नशे में मारपीट किया करते थे। कई बार समझाने की कोशिश किए। लेकिन नहीं माने और शराब के नशे में आकर मारपीट व गाली-गलौज किया करते थे। इसी मामला को लेकर हमने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया था। जहां पर थाना प्रभारी के द्वारा कार्रवाई करते हुए देवर की गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने कहा कि हमारे पति पानीपत में रहकर कामकाज करते हैं। हम यहां घर पर रहकर बच्चों की देखभाल करते हैं। बच्चा का पढ़ाई लिखाई करवाते हैं। 

इधर देवर के द्वारा लगातार टॉर्चर किया जा रहा था। कई बार समझाने की कोशिश किए। अंत में आकर थाना में आवेदन दिए। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। देवर के द्वारा कहा जाता था कि जो जमीन है उसकी बंटवारा किया जाए। इसी मामला को लेकर वह हमारे साथ मारपीट व गाली-गलौज करते थे। थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने बताया कि महिला के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया। आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए राजू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News