बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में नाबालिग को हवस का शिकार बनाता रहा भाभी का भाई, अब बेटे को लेकर न्याय की गुहार लगा रही पीड़िता

बेतिया में नाबालिग को हवस का शिकार बनाता रहा भाभी का भाई, अब बेटे को लेकर न्याय की गुहार लगा रही पीड़िता

BETTIAH : जिले में 15 वर्षीय मासूम अपने ही रिश्तेदार के हवस का शिकार बनती रही। उसके भाभी का भाई शादी का झांसा देकर उसके साथ जिस्मानी संबंध बनाता रहा और जब वह गर्भवती हो गयी और बेटे को जन्म दिया तो युवक मासूम को उसके हाल पर छोड़ कर फरार हो गया। 

यही नही जब मासूम के परिजन युवक से शादी करने की बात कहने गये तो उनके साथ मारपीट की गयी और उन्हे झुठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी भी दी गयी। मामले में अब मासूम की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। एफआईआर में उसने बताया है कि मैनाटाड़ थाना के लिपनी गांव निवासी मन्नु राय 22 वर्ष उसकी बेटी के साथ शादी का झांसा देकर नाजायज संबंध बनाता था और कहता था कि वो जब भी शादी करेगा तो उसकी बेटी से करेगा।

उसके पिता रंभु राय और रंभु की पत्नी भी उसकी बेटी से बराबर बात करते थे। इस बीच जब उसकी बेटी गर्भवती हो गयी तो उसने एक पुत्र को जन्म दिया। सभी उसे शादी कर घर ले जाने की बात कहने लगे।  इधर  लड़की के परिजन सभी उसके घर आये और कहने लगे कि वे उसकी बेटी से शादी करो तो लडके के परिजनों ने लड़की को रखने से इंकार कर दिया l साथ ही कहा जहां जाना है वो जाये। उसके बाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है l पुलिस मामले की छांव में जुट गई है l 

वहीँ एक मासूम को नाबालिग अवस्था में गर्भवती कर छोड़ देने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। पुलिस ने शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जाचं में जुट गयी है। आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं। 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News