शादी का झांसा देकर भाभी के भाई ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर मुकर गया

शादी का झांसा देकर भाभी के भाई ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गर्भ ठहरने पर मुकर गया

नवादा. जिले के नरहट थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। वहीं गर्भवती होने के बाद आरोपी शादी से इनकार कर दिया है। इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता ने कहा कि मेरे पेट में 5 महीने का बच्चा पेट में पल रहा है। जब मैंने सानू राजवंशी से शादी करने की बात कही तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया है। पीड़िता ने कहा कि आरोपी से कई बार बात करने की कोशिश की, जब वह हर बार ना करते रहा, तब अंत में परेशान होकर महिला थाने आई है। यहां महिला पुलिस से शिकायत की है।

पीड़ित ने कहा कि कि रिश्ता में चचेरी भाभी का भाई ने हमारे साथ शारीरिक संबंध बनाकर हमें छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि 2019 में वह हमारे गांव आया था और हमारे साथ बातचीत करते करते धीरे-धीरे हमारे साथ शारीरिक संबंध बनाकर हमें छोड़ दिया है। सबसे पहले जब हमारे साथ शारीरिक संबंध बनाने की वह कोशिश की तो उन्होंने वादा किया था कि हम तुमसे शादी करेंगे, लेकिन आज वह हमें छोड़ दिया है, जब हमारे पेट में 5 महीने का बच्चा पल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News