बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रवि राय हत्या मामले की गुत्थी सुलझाएगी एसआईटी, एसएसपी ने सेंट्रल एसपी के नेतृत्व में टीम का किया गठन

रवि राय हत्या मामले की गुत्थी सुलझाएगी एसआईटी, एसएसपी ने सेंट्रल एसपी के नेतृत्व में टीम का किया गठन

PATNA : राजधानी पटना में आज सुबह दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। युवक रवि राय की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने एसआईटी का गठन किया है। 

पटना सेंट्रल एसपी के नेतृत्व में गठित इस टीम में डीएसपी टाउन, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के साथ-साथ  कोतवाली, बुद्धाकॉलोनी और शास्त्रीनगर थाना प्रभारी को भी शामिल किया गया है।

बता दें कि आज सोमवार के अहले सुबह बुद्धा कॉलनी थाना क्षेत्र के किदवईपुरी में रवि राय नामक युवक की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

रवि राय किदवईपुरी पार्क के समीप टहल रहा था। उसी दौरान जैसे ही वह जयकुंज अपार्टमेंट के निकट पहुंचा अपराधियों ने उसपर अंधाधुंध फायरिंग की। युवक को एक गोली सर और एक पेट में लगी। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। 

सुबह का वक्त होने के कारण लोग पार्क और आसपास मार्निग वॉक कर रहे थे। गोली चलने की आवाज होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। 

मंदिरी निवासी रवि राय का भी आपराधिक इतिहास रहा है। उसपर पटना के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 14 आपराधिक मामले दर्ज है।  

इधर घटना की सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलनी थाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेज दिया। 

बता दें कि अपराधियों ने घटना को जिस जगह अंजाम दिया है वह राजधानी का अति सुरक्षित इलाका है। घटनास्थल से दो-दो थाने बुद्धा कॉलनी और कोतवाली महज 500 मीटर की दूरी पर है। 

अतिसुरक्षित इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल अपराधियों के पता लगाने की कोशिश में जुटी है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News