SITAMADHI NEWS: रिटायर्ड फौजी को बंधक बनाकर घर में डकैती, 6 लाख के सामान पर डाला डाका, लोगों में आक्रोश

SITAMADHI NEWS: रिटायर्ड फौजी को बंधक बनाकर घर में डकैती, 6 लाख के सामान पर डाला डाका, लोगों में आक्रोश

बिहार की सुशासन सरकार में असामाजिक प्रवृत्ति के लोगों के हौसले काफी बुलंद हो चुके हैं. अब कोई भी दिन ऐसा नहीं बीतता जिसमें बिहार में कोई बड़ी घटना ना हुई हो. शुक्रवार को भी पटना में बदमाशों ने 9 लाख की लूट को अंजाम दिया था. फिलहाल मामला सीतामढ़ी जिले से है जहां डकैतों ने घरवालों को बंधक बनाकर 6 लाख के सामान पर डाका डाला है.

पहले केवल सीतामढ़ी जिले के बॉर्डर पर डकैतों का आतंक था, वहीं अब डकैतों का मनोबल कुछ इस कदर बढ़ा है कि वे जिला मुख्यालय से महज 5 किलोमीटर मीटर दूर मुख्य शहर में घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पुनौरा बैंक के निकट चंदन नगर का है जहां सेवानिवृत्त फौजी दिनेश प्रसाद के मकान में देर रात 18 हथियारबंद डकैत घुस आए. डकैतों ने गृहस्वामी सहित किरायदारों को बंधक बनाकर नकद, गहने सहित 6 लाख का सामान समेटा और चलते बने. 


घटना के दौरान विरोध करने पर गृहस्वामी के बेटे का डकैतों ने डंडा मारकर सिर फोड़ दिया. वही घर के अन्य तीनों लोगों के हाथ पैर बांध दिए और घर के सामानों पर धावा बोला. पीड़ित के मुताबिक लगभग 50 हजार कैश और 5 लाख के गहने की लूट हुई है. सभी डकैत 25 से 40 साल के बीच की उम्र के थे और वे सभी गंजी और पायजामे में थे. इस दौरान डकैतों ने मकान में किराए पर रह रही 2 महिला बैंककर्मी के कमरे में भी घुसकर सोने की चेन सहित 3 हजार नगद लूट लिए हैं.

घटना की सूचना पर पहुंची पुनौरा थाना पुलिस ने पीड़ितों से पूछताछ की मगर कोई खास कार्रवाई नहीं की. सुबह पूछने पर उन्होनें इसे महज छीनझपट की घटना बताया. पुलिस के इस तरह की बात पर मोहल्लेवासी काफी उग्र हो गए. जिसके बाद दोबारा इंस्पेक्टर विजय कुमार और बथनाहा थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की और जल्द कार्रवाई की बात कही.

Find Us on Facebook

Trending News