बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी पुलिस ने अपराध को अंजाम देने की योजना पर फेरा पानी, यूएसए निर्मित ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी पुलिस ने अपराध को अंजाम देने की योजना पर फेरा पानी, यूएसए निर्मित ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

SITAMARHI : जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अथरी चौक से अपराध की योजना बनाते एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालाँकि इस दौरान दूसरा अपराधी भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अपराधी की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अथरी वार्ड 13 निवासी मथुरा प्रसाद सिंह उर्फ मुकुल सिंह के पुत्र शिवम कुमार सिंह उर्फ कल्लू के रूप में की गई है। जिसके पास से यूएसए निर्मित ऑटोमेटिक पिस्टल, 8 कारतूस, दो खाली मैग्जीन व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसडीपीओ सदर रामकृष्णा ने बताया कि बुधवार को रून्नीसैदपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि अथरी चौक पर हथियार के साथ दो अपराधकर्मी अपराध की योजना बना रहे है। थानाध्यक्ष के द्वारा प्राप्त सूचना से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया गया। 

जिस पर एसपी मनोज कुमार तिवारी के निर्देश पर तत्काल एसडीपीओ सदर रामकृष्णा के नेतृत्व में रून्नीसैदपुर थानाध्यक्ष और पुलिस बल का गठन किया गया। छापेमारी टीम द्वारा सूचना के सत्यापन और अग्रतर कारवाई को लेकर बताए गए स्थान पर छापामारी किया गया। 

छापामारी के क्रम में शिवम को यूएसए निर्मित ऑटोमेटिक पिस्टल समेत अन्य हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। वही इस दौरान एक अन्य अपराधी भागने में सफल हो गया। एसडीपीओ सदर ने बताया कि फरार अपराधी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। गिरफ्तार को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News