सिवान की छात्रा को पटना में इश्क़ में मिला धोखा : बॉयफ्रेंड ने कई बार बनाया शारीरिक संबंध, नौकरी लगते ही कहा- अब अपने लायक ढूंढ लो

सिवान की छात्रा को पटना में इश्क़ में मिला धोखा : बॉयफ्रेंड ने कई बार बनाया शारीरिक संबंध, नौकरी लगते ही कहा- अब अपने लायक ढूंढ लो

PATNA : राजधानी पटना में सिवान की छात्रा के साथ उसके बॉयफ्रेंड ने सरकारी नौकरी लगने के बाद उसके साथ बेवफाई की है। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने महिला थाने में जाकर न्याय की गुहार लगाई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। अब महिला थाने की पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

मामला पटना के गर्दनीबाग थाना इलाके की है। बताया जाता है कि प्रेमिका सोनी कुमारी (काल्पनिक नाम) सिवान से पटना के गर्दनीबाग इलाके में पढ़ाई करने के लिए 2019 में पहुंची थी। इसी दौरान वैशाली के महनार का रहने वाला अंकुश कुमार बीए की तैयारी के साथ कंपटीशन परीक्षा की तैयारी करने पटना पहुंचा था। दोनों पटना के गर्दनीबाग इलाके में रह कर पढ़ाई करने पहुंचते थे। इस बीच दोनों के बीच एक दूसरे से प्यार हो गया। बाद में दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस बीच ब्वॉयफ्रेंड अंकुश कुमार बीए की परीक्षा पास करने के बाद बिहार पुलिस में उसका सिलेक्शन हो गया और अंकुश सोनी को छोड़कर फरार हो गया।

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के बीच कॉलेज लाइफ से ही प्रेम चल रहा था और कुछ वर्षों तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रह रहे हैं। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि उन्होंने प्रेमी अंकुश से जब बातें की तो अंकुश शादी के लिए तैयार हो गया है लेकिन दोनों के बीच यह सहमति बनी है कि आपसी परिवार के बीच मिलकर प्रेम प्रसंग को अरेंज मैरिज में बदल दिया जाए। उन्होंने बताया कि इसके लिए प्रेमिका के परिजनों को भी सूचना दी गई है लेकिन अभी तक प्रेमिका के परिजनों के तरफ से किसी तरह का कोई जवाब नहीं मिला है जबकि प्रेमी अंकुश कुमार के भाई ने इस शादी पर अपनी सहमति जताई है।

Find Us on Facebook

Trending News