सिवान में सनकी शख्स ने कुल्हाड़ी से ही 3 बेटा और एक बेटी को उतारा मौत के घाट,पत्नी व एक बेटी अस्पताल में भर्ती

सिवान में सनकी शख्स ने कुल्हाड़ी से ही 3 बेटा और एक बेटी को उतारा मौत के घाट,पत्नी व एक बेटी अस्पताल में भर्ती

SIWAN:  सीवान से बड़ी खबर आरही है जहां एक शख्स ने परिवार के सदस्यों पर ही हमला कर दिया. इस हमले में सनकी शख्स ने धारदार हथियार से काटकर एक पुत्री और तीन पुत्रों समेत चार लोगों की हत्या कर दी. जबकि हमले में उसकी पत्नी और एक पुत्री गंभीर रूप से घायल है.घटना सीवान जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है. 

खबर के मुताबिक आरोपी ने सभी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया है. वहीं सनकी के हमले में जख्मी होकर भी जीवित बचे पुत्री और पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

चार लोगों को उतारा मौत के घाट


शख्स अवधेश चौधरी ने पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया जबकि उसकी एक पुत्री अंजलि कुमारी और पत्नी रीता देवी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. आरोपी ने बताया कि वो कहीं बाहर से घूम कर आया था और इसी दौरान उसके मन में कुछ ऐसा हुआ और कुल्हाड़ी उठा ली. इसके बाद उसने अपने घर परिवार के लोगों को निशाना बना दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने यह भी बताया कि घटना के बाद मैंने सीवान के डीएम और थाना को फोन लगाया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे पकड़ ले गया.

Find Us on Facebook

Trending News