सीवान में बेखौफ अपराधियों का तांडव, मुखिया के बाद अब रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या

सीवान में बेखौफ अपराधियों का तांडव, मुखिया के बाद अब रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या

Siwan : जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधियों ने रविवार को हत्या की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया। पहले दिन-दहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बीती देर रात एक रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी। चंद घंटों के अंदर हत्या की दो बड़ी घटनाओं के बाद जिले में खौफ व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के भठही के समीप यूपी जा रहे बोलेरो सवार को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही गुठनी थाना पुलिस मौके पर पहुंच घायल गोरख प्रसाद को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अवकाश प्राप्त दरोगा गोरख प्रसाद के रुप में हुई। इधर घटना की सूचना मिलते ही जीरादेई विधानसभा के निर्दलीय प्रत्यासी श्रीनिवास यादव सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना सदर एसडीपीओं को देते हुए जिले में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने की मांग की। 

बताया जा रहा है कि यूपी के सलेमपुर निवासी रिटायर्ड दरोगा गोरख प्रसाद किसी कार्य को लेकर   सिवान अपने रिस्तेदार के घर आये हुए थे। बीती रात वे अपने घर यूपी वापस लौट रहे थे। उसी दौरान अपराधियों ने ने उन्हें गोली मार दी और उनके बोलेरो को लूट लिया। 

बता दें इस घटना से पहले जिले के दरौंधा थाना क्षेत्र के करसौत पुलिस के समीप बाइक सवार अपराधियों ने बेलहु पंचयात के मुखिया सुनील सिंह को गोली मार दी थी। घटना में सुनील सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

सीवान से विजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News