SIWAN: आपसी विवाद में की पत्नी की निर्मम हत्या, बाद में खुद भी फंदे से झूलकर दे दी जान

SIWAN: आपसी विवाद में की पत्नी की निर्मम हत्या, बाद में खुद भी फंदे से झूलकर दे दी जान

सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में पति ने पारिवारिक विवाद की वजह से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. देर रात पत्नी पर गुस्साए पति ने सारी हदें पार करते हुए धारदार हथियार से कई बार वार कर मौत के घाट उतार दिया. सुबह जब ग्रामीणों को घटना की खबर लगी तो सभी हैरान रह गए.

यह पूरा मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसांव गांव के टोला नगरी का है, जहां 40 वर्षीय राजेश राय ने अपनी पत्नी रामकली देवी की रविवार की देर रात्रि हत्या कर दी. करीब 2 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया. सुबह जैसे ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सनकी पति ने एक और वारदात को अंजाम दिया. उस सनकी शख्स ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया. इससे उसकी मौत नहीं हुई तो उसने घर में ही फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी.

घटना को लेकर मोहल्लेवालों की माने तो पति-पत्नी में हमेशा झगड़ा होता था और हत्या के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. बता दें कि परिवार में मृतक द्पति के तीन बेटे और एक पुत्री के अलावा परिवार में कोई नही बचा हैं. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची बसंतपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू की है. घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ है लोग इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं करते दिख रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News