बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान: दहेज के लिए शिक्षक पति ने कर दी महिला की हत्या, चार माह पहले ही हुई थी शादी

सीवान: दहेज के लिए शिक्षक पति ने कर दी महिला की हत्या, चार माह पहले ही हुई थी शादी

सीवान. दहेज के लिए लोभित पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मामला सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. महिला की चार माह पहले ही शिक्षक से शादी हुई थी. इसके बाद पति और ससुराल वाले लगातार दहेज के लिए परेशान कर रहे थे. इस बीच शिक्षक पति ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला की ह्त्या कर दी. वहीं इसकी सूचना मायके वालों तक पहुंची तो मायके में मातम पसर गया है. फिलाहल इसकी सूचना पुलिस को दे दे गयी है.

वहीं हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है, जहां पोस्टमार्ट के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं महिला के मायके ने ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

बताया जा रहा है कि महिला की चार माह पहले ही एक शिक्षक से हुई थी. इस दौरान दहेज को लेकर आरोपी लगातार महिला के साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था. साथ ही महिला को अपने मायके से रुपये मांगने के लिए दवाब बनाता था. इस बीच महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने अपने परिजनों के साथ महिला को मौत के घाट उतार दिया. वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गयी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.


Suggested News