बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP साहब पटना पुलिस से नहीं संभल रहा WHATSAPP ग्रुप,कोतवाली में पॉर्न और अब एसके पूरी थाने वाले ग्रुप में किसी ने ठेल दिया अश्लील गाना

DGP साहब पटना पुलिस से नहीं संभल रहा WHATSAPP ग्रुप,कोतवाली में पॉर्न और अब एसके पूरी थाने वाले ग्रुप में किसी ने ठेल दिया अश्लील गाना

पटना : सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार पुलिस को हाईटेक और टाइट करने में लगे हैं. इस सिलसिले में डीजीपी ने थाना स्तर पर सायबर सेनानी ग्रुप बनाने की बात कही थी. डीजीपी के फरमान के बाद बकायदा सूबे के थाना प्रभारियों ने सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप भी बनाया. लेकिन इस ग्रुप का जो हाल है वो आप सुनकर दंग रह जाएंगे. 

 रंगीनियत वाले मैसेज की भरमार
 सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप का हालिया दिनों में जो हाल है. उससे तो यही लगता है कि इस ग्रुप में इंफॉर्मेशन से ज्यादा रंगीन मैसेजों की भरमार है. कभी कोतवाली थाना के सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप में पॉर्न वीडियो पोस्ट किया जाता है तो कभी बेऊर सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप रिटायर्ट डीएसपी साहब ही पॉर्न वीडियो पोस्ट कर देते हैं. 

अब आया टिकटॉक वाला वीडियो
 ताजा मामला एसके पुरी सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप से जुड़ा है. इस ग्रुप में गुरुवार को किसी शख्स ने टिकटॉक वाला अश्लील गाना डाला दिया. आपको बता दें कि इस ग्रुप में एडमिन थाना प्रभारी होते हैं फिर आखिर कैसे ऐसे लोगों की एंट्री ग्रुप में हो जाती है जो पॉर्न और टिकटॉक वाले अश्लील गाने को पोस्ट करते हैं. सवाल ये है कि यह आलम पटना के थानों का है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सूबे के थानों के सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप क्या होगा.

आखिर कार्रवाई से क्यों बचती है पटना पुलिस
 
सवाल यह है कि सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप में पॉर्न वीडियो का सिलसिला लगातार जारी है. फिर इस ग्रुप के एडमिन यानि थाना प्रभारी ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने से क्यों बचते हैं. क्या ऐसे मामलों में सूबे के डीजीपी को संज्ञान नहीं लेना चाहिए. अब देखना है कि पटना पुलिस अपने बनाए सायबर सेनानी WHATSAPP ग्रुप में पोस्ट हो रहे पॉर्न और टिकटॉक के अश्लील वीडियो की खेप पर कैसे नकेल कस पाती है.


कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News