मौत की नींद : छत पर सोए युवक की संदिग्ध मौत, बीते 26 अप्रैल को हुई थी शादी

मौत की नींद : छत पर सोए युवक की संदिग्ध मौत, बीते 26 अप्रैल को हुई थी शादी

BEGUSARAI : बेगूसराय में सोमवार की देर रात एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।  घटना चेरिया बरियारपुर थाना इलाके की बताई जा रही है मृतक की पहचान वार्ड संख्या 17 करोड़ गांव के रहने वाले महेश चौधरी उर्फ कारी चौधरी का लगभग 19 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बिहारी मजदूरी का काम करता है और शादी के सिलसिले में लगभग 2 माह पूर्व अपने गांव लौटा था सूत्रों की माने तो 26 अप्रैल को युवक की शादी हुई थी और बीते सोमवार की देर रात दोनों पति पत्नी खाना पीना खाने के बाद छत पर सोने के क्रम में युवक की मौत हो गई परिजनों ने बताया कि घर में खाना खाने के बाद वह अपने छत पर सोने चला गया था काफी देर तक नीचे नहीं आने के बाद जब घरवाले ऊपर देखने गए तो उसे मृत पाया  संदिग्ध मौत की सूचना मिलते ही चेरिया बरियारपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

 इस संबंध में चेरिया  थाना अध्यक्ष रोहित कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक खाना खाकर सोने गया था तभी मौत होने की जानकारी मिली। थानाध्यक्ष ने मौत के  कारणों का स्पष्ट खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होने की  संभावना जताई है।


Find Us on Facebook

Trending News