बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव की खिलाफ नवादा सदर अस्पताल में जमकर हुई नारेबाजी, जांच घर में जड़ दिया ताला, जानें कारण

सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव की खिलाफ नवादा सदर अस्पताल में जमकर हुई नारेबाजी, जांच घर में जड़ दिया ताला, जानें कारण

NAWADA : नवादा के सदर अस्पताल में कोविड-19 के दौरान संविदा कर्मी को ड्यूटी पर लगाई गई थी, लेकिन अब इन लोगों की ड्यूटी पूरी तरह बर्खास्त करते हुए समाप्त कर दिया गया है। जिसके बाद गुरुवार के दिन नवादा के सदर अस्पताल में 17 कर्मियों के द्वारा सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए जांच घर कॉविड-19 जांच घर टीवी जांच घर आदि जगहों पर ताला जड़ दिया गया था। 

एक घंटा तक इन कर्मियों के द्वारा जमकर नारेबाजी की गई। और एक घंटा के बाद नोडल पदाधिकारी के द्वारा सभी लोगों को समझाया गया असमझा बूझकर लोगों को शांत कराया गया और फिर सभी जगह का तालाब खोल दिया गया है। एक घंटा के बीच 125 मरीज का जांच पूरी तरह ठप हो गया था। विनीता कुमारी,रंजीत कुमार ,प्रेम कुमार, जसीमुद्दीन, पूजा कुमारी ,मुकेश कुमार ,नरेश प्रसाद ,राजीव कुमार, पम्मी कुमारी ,संजीत कुमार ,विकास कुमार आदि के द्वारा बिहार के सीएम नीतीश कुमार व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ नारेबाजी की गई है। 


इन लोगों ने कहा कि जिस समय सरकार को हम लोगों की जरूरत था उसे समय सरकार ने कोविद-19 में हम लोगों को ड्यूटी पर लगाया और हम लोगों ने ड्यूटी भी किया थे। और आज भी हम लोग ड्यूटी करते हुए आ रहे है थे लेकिन अचानक सरकार के द्वारा एक लेटर जारी की गई और लेटर में सभी कर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है। 

टेक्नीशियन लैब टेक्नीशियन सभी लोगों को बर्खास्त किया गया है। पत्रांक 5199 जारी करते हुए कहा गया कि आप लोगों की सेवा 31 दिसंबर सेव दिया है। और अब आप लोगों की सेवा को खत्म कर दिया गया है। सेवा खत्म होने के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।  बता दें की राज्य स्वास्थ्य समिति बिहार के द्वारा इन लोगों की सेवा को रद्द किया गया।

Suggested News