बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुकान हटाने के विरोध में उतरे फुटपाथ विक्रेता, कलेक्ट्रेट के सामने जमकर की नारेबाजी

दुकान हटाने के विरोध में उतरे फुटपाथ विक्रेता, कलेक्ट्रेट के सामने जमकर की नारेबाजी

MADHEPURA : फुटपाथ विक्रेता संघ के तत्वाधान में मधेपुरा जिला मुख्यालय के फुटपाथ विक्रेताओं ने नगर परिषद के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर उन्होंने कलेक्ट्रेट के सामने जमकर नारेबाजी की. वहीँ संघ ने प्रशासन पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. उधर सूत्रों की मानें तो 3 दिन से जारी विरोध प्रदर्शन के कारण शहर में सब्जी की काफी किल्लत हो गई है. 

इसे भी पढ़े : अफसरशाही का नतीजा है पटना में जलजमाव, बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

लोग महंगे दामों पर दूरदराज से सब्जी खरीदने के लिए मजबूर हैं. फुटपाथ विक्रेताओं की मांग है कि उन्हें हटाने से पहले सभी को वेडिंग जोन में शिफ्ट किया जाए. बताते चलें जिला मुख्यालय के मुख्य मार्ग पर सब्जी की दुकान लगाकर सब्जी विक्रेता सब्जी बेचकर अपना जीवन यापन करते थे. लेकिन ऊपर से आदेश मिलने के बाद सड़क से हटा दिया गया. सब्जी विक्रेता सब्जी की दुकान शहर के मुख्य बाजार में लगाते हैं. इस वजह से बाजार में काफी भीड़ भाड़ एवं जाम की समस्या बनी रहती है. अक्सर शाम में जाम लग जाता है.

इसे भी पढ़े : पप्पू यादव 16 अक्टूबर को जाएंगे जहानाबाद, अमन और शांति के लिए करेंगे पैदल मार्च

 जिसको लेकर सब्जी विक्रेताओं को खाली करने का आदेश मिलने के बाद भी दुकानदारों ने अपनी दुकान को नहीं हटाया. आखिरकार अधिकारी ने खुद से मोर्चा संभाल कर बाजार को अतिक्रमण मुक्त किया. जिसको लेकर सब्जी और फल फुटपाथ विक्रेता उग्र हो गए और अधिकारी के बात मानने पर तैयार नहीं हो रहे हैं.

मधेपुरा से मो. मेराज आलम की रिपोर्ट 

Suggested News