बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में रात भर फूहड़ और अश्लील डांस का आयोजन, गानों पर डांसर्स ने रातभर लगाए ठुमके

वैशाली में रात भर फूहड़ और अश्लील डांस का आयोजन, गानों पर डांसर्स ने रातभर लगाए ठुमके

हाजीपुर- "पतली कमरियां जिंदगी भर रहीं ये राजा जी .. "सारे लड़के को कर दो शादी पर एक को कुंवारा रखना.. नाचे आइल बारी बराती में में गोली चलेगा यहां राती में, बिहार के हाजीपुर से चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां नवरात्र पुजा के साथ ही पूजा पंडाल में ही अश्लील और फूहड़ डांस का मंच सजा दिया गया. पूरा मामला हाजीपुर जिला मुख्यालय से 19 KM दूर महनार थाना अन्तर्गत महनार रेलवे स्टेशन से ठीक सटे गांव चमराहरा की है. जहां चमरहरा गांव में दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया था. पूजा स्थल पर भव्य पंडाल भी बनाया गया सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए मंच पर सजाएं गए थे, मां दुर्गे की प्रतिमा स्थापित की गई. हालांकि दशहरा के खत्म नहीं हुई और पूजा पंडाल को में ही मंच से अश्लील पड़ोसा गया है.  मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन से पहले ही दिन रविवार अष्टमी तिथि रात में अश्लील गानों पर पूरी रात फूहड़ डांस किया गया है.

हैरत की बात यह है स्थानीय लोगों का कहना है कि उसी पूजा पंडाल में दिन में महनार अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार मां दुर्गा की पुजा करने पहुंचें थे. दिन में अष्टमी तिथि को पुजा किए और रात होते ही मंच पर अश्लील गानों पर फूहड़ डांस से सजाएं गए.

जिला प्रशासन द्वारा दुर्गा पूजा पंडाल में अश्लील गाने, तेज साउंड सिस्टम और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए लोगों को निर्देश दिया गया था लेकिन यहां तो सब उल्टा दिख रहा है. न अपना पुलिस और प्रशासन का डर है बेखौफ होकर अश्लील गानों पर पूरी रात फूहड़ डांस हुआ.

Suggested News