बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में दीपावली से पहले 119 वाहन मालिकों के चेहरे पर आयी मुस्कान, चोरी गए वाहनों के मालिक को एसपी ने सौंपी चाभी

मोतिहारी में दीपावली से पहले 119 वाहन मालिकों के चेहरे पर आयी मुस्कान, चोरी गए वाहनों के मालिक को एसपी ने सौंपी चाभी

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र की पहल से जिला के 119 वाहन मालिकों के चेहरे पर दीपावली के पहले मुस्कान आ गयी है। दरअसल मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में जिला पुलिस ने अभियान चलाकर चोरी हुई स्कार्पियो, बैगन -आर कार, ब्रेजा ,बाइक सहित 119 वाहन को बरामद कर असली मालिक के सुपुर्द कर दिया है।

जब्त वाहन की बाजार में कीमत एक करोड़ 45 लाख रुपया बताया जा रहा है। एसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम ने चार चरणों मे कार्रवाई कर 119 चोरी की वाहन को जब्त किया है। इसके मद्देनजर पुलिस की सराहनीय कार्य की चर्चा जिले में जोरो पर है। चोरी की वाहन मिलने पर वाहन मालिकों ने मोतिहारी पुलिस को धन्यवाद कहा है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि चोरी के वाहन को जब्त करने के लिए जिला भर में एसआईटी का गठन किया गया था। गठित एसआईटी टीम ने चोरी व खोया हुआ एक स्कार्पियो, एक ब्रेजा कार, एक बैगन आर कार व 24 बाइक को बरामद कर असली मालिक को एसपी द्वारा सुपुर्द किया गया। 

एसपी ने बताया कि प्रथम चरण में 10 बाइक,दूसरे चरण में 57 बाइक,तीसरे चरण में 24 बाइक और एक टेंपू असली स्वामी को सुपुर्द किया गया। पुलिस ऑपरेशन मुस्कान के तहत अबतक 119 चोरी की वाहन को जपत कर असली मालिक को सुपुर्द किया। उन्होंने कहा की पुलिस इस मुहिम को जारी रखेगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News