बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राम मंदिर के उद्घाटन का आमंत्रण ठुकराने को लेकर सोनिया गांधी पर बरस पड़ी स्मृति ईरानी, कहा-जो राम के अस्तित्व नहीं मानते, उनसे और कोई उम्मीद नहीं

राम मंदिर के उद्घाटन का आमंत्रण ठुकराने को लेकर सोनिया गांधी पर बरस पड़ी स्मृति ईरानी, कहा-जो राम के अस्तित्व नहीं मानते, उनसे और कोई उम्मीद नहीं

PATNA : सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा राम मंदिर उद्घाटन का आमंत्रण ठुकराने को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा हमला किया है। पटना पहुंची स्मृति ईरानी ने निमंत्रण ठुकराने को लेकर कांग्रेस का राम विरोधी चेहरा उजागर हो गया है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने राम मंदिर का उद्घाटन का आमंत्रण ठुकरा दिया है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस का प्रभु राम विरोधी चेहरा राष्ट्र के सामने आ गया है।  जिस सोनिया जी के नेतृत्व में जिस पार्टी ने कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम का कोई अस्तित्व नहीं है। उन्होंने राम मंदिर में राम की प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराया है। जबकि यह सभी राम भक्तों के लिए महत्वपूर्ण क्षण है।

 उन्होंने कहा कि इंडी एलाएंस में सोनिया जी के नेतृत्व में बार बार सनातन विरोधी बयान दिए, अब उनका राम मंदिर के उद्घाटन का आमंत्रण ठुकराने के बाद राम विरोधी चेहरा सामने आ गया है। 

बता दें कि इंडी गठबंधन से न  सिर्फ सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने आमंत्रण को ठुकरा दिया है. बल्कि अखिलेश यादव, ममता बनर्जी ने भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया है। इसके अलावा वाम दलों ने भी राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम से किनारा कर लिया है।


Suggested News