बांका में भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, कार से की जा रही थी डिलीवरी

बांका में भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, कार से की जा रही थी डिलीवरी

अमरपुर (बांका). खेमीचक गांव के समीप पुलिस ने शनिवार को सुबह-सुबह एक कार से 496 बोतल विदेशी शराब जब्त की है। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है, जबकि कार चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में सफल रहा। गिरफ्तार शराब तस्कर सहरसा के सोनवर्षा कचहरी थाना के बलूआ गांव का सुमन यादव बताया जा रहा है।

गिरफ्तार तस्कर ने पुलिस पूछताछ में फरार चालक का नाम विभाष कुमार बताया है। पुलिस को सूचना मिला कि टाटा नेक्सा कार संवाद डब्लूबी 06 एच 3862 से शराब की बड़ी खेफ अमरपुर बाजार की ओर आ रही है। इस पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार पुलिस बल के साथ इंग्लिशमोड़ चौक पहुंचे। यहां कार को रूकने का इशारा किया गया, लेकिन कार चालक पुलिस बल को देखते ही तेज गति से अमरपुर बाजार की ओर भागने लगा। इसका पुलिस द्वारा पीछा करने पर खेमीचक गांव के समीप कार को रोक लिया। लेकिन तब तक कार चालक अंधेरे का लाभ लेते हुए मौके से फरार हो गया और कार में बैठा एक तस्कर सुमन यादव को मौके पर धर दबोचा। 

कार की जांच करने पर तीन कार्टन में रायलसन गोल्ड 375 एमएल की 72 बोतलें एवं 750 एमएल की 12 बोतले, आठ कार्टन में रायल स्टैग 375 एमएल की 392 बोतले, तीन कार्टन में रायल स्टैग 180 एमएल की 184  बोतले, एवं रायल स्टाइल 750 एमएल की 36 बोतले जब्त की गयी। पुलिस द्वारा गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली है। पूछताछ में शराब तस्कर ने शराब की खेप सहरसा ले जाने की बात स्वीकार की है, लेकिन चर्चा है कि जब्त कार से शराब की खेप अमरपुर बाजार के एक तस्कर को डिलेवरी देने जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चर्चा यह भी है कि कार में 35 पेटी शराब थी, जिसमें से कुछ कार्टन अमरपुर क्षेत्र में डिलेवरी की गयी है। जब्त शराब मामले को लेकर क्षेत्र में अन्य कई तरह की भी चर्चा का बाजार गर्म है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि 496 बोतल में कुल 168 लीटर शराब जब्त की गयी है। गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News