नशे के कारोबारी गिरफ्त में, भारी मात्रा में गांजा बरामद

नशे के कारोबारी गिरफ्त में, भारी मात्रा में गांजा बरामद

बेगूसराय में एक बड़े तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में 9 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों के पास से 39 पैकेट गांजा के साथ ही हजारों रुपये बरामद किए गए हैं। दरअसल पुलिस को कई दिनों से खबर मिल रही थी कि बेगूसराय में गांजा की तस्करी बड़े पैमाने पर हो रही है। तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और जिले में चारों ओर नाकेबंदी कर दी गयी। एनएच पर भी पुलिस ने वाहन चेकिंग का काम शुरू कर दिया। 

SMUGGLERS-ARRESTED-IN-BEGUSARAI4.jpg

सभी गाड़ियों की जांच-पड़ताल की जाने लगी। खासकर ट्रक व पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली गयी। तभी एक ट्रक तेज रफ्तार से भागने की कोशिश करने लगा। ट्रक ड्राइवर को हाथ देने के बावजूद वो नहीं रूका। पुलिस ने पीछा करना शुरू कर दिया। बलिया थाना के एनएच 31 पर ट्रक को घेर लिया गया और उसमें बैठे सभी तस्कर को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। 

SMUGGLERS-ARRESTED-IN-BEGUSARAI2.jpg

गिरफ्तार तस्करों के पास से गांजा के अलावा कई मोबाइल, सौ, पांच सौ व दो हजार के कई बंडल बरामद किए गये। ट्रक के साथ ही एक पिकअप वैन से गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया। सभी तस्करों से गहन पूछताछ की जा रही है। 

SMUGGLERS-ARRESTED-IN-BEGUSARAI3.jpg

छानबीन में पता चला कि पूरा गिरोह मोबाइल के जरिए जुड़ा हुआ था और उसके माध्यम से ही गांजा की डिलीवरी एक जगह-से-दूसरी जगह की जाती थी।  

Find Us on Facebook

Trending News