बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा के करणपुर बालू घाट पर तस्करों ने पुलिस को खदेड़ा ,थाना प्रभारी घायल

नवादा के करणपुर बालू घाट पर तस्करों ने पुलिस को खदेड़ा ,थाना प्रभारी घायल

नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के करणपुर बालू घाट पर असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल समेत 4 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। घटनास्थल पर जमकर रोड़ेबाजी की गई है। जहां घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस की टीम के द्वारा कैंप किया जा रहा है। मौके पर पहुंचे रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि खनन विभाग के अधिकारी मुकेश कुमार बालू घाट पर पहुंचे थे।

 ग्रामीणों का कहना था कि बगैर टेंडर घाट से बालू खनन किया जा रहा है। जिसके आलोक में खनन विभाग के अधिकारी मुकेश ग्रामीणों को बता रहे थे कि बालू घाट का टेंडर हो गया है। लेकिन कुछ ग्रामीण खनन में लगे पोकलेन को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा था। तभी उग्र लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल समेत अन्य घायल हो गए। इसे लेकर खनन विभाग और पुलिस की तरफ से दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। इसके बाद उपद्रवियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रोह प्रखंड क्षेत्र के गोविंदपुर थाना अंतर्गत डुमरी से सटे करनपुर बालू घाट का है। कर्मियों से पांच लाख रुपए की रंगदारी की मांग करने का मामला सामने आया है। संगम यादव ने आरोप लगाया है रंगदारी नही देने पर बालू घाट पर आसामाजिक तत्वों द्वारा संचालित हो रहे बालू घाट पर तोड़ फोड़ किया गया है। इस मामले में बालू घाट के मालिक ने गोविंदपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में रोह प्रखंड के पश्चिमी जिला पार्षद विद्याभूषण केवट पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया गया है।

उन्होंने कहा करनपुर बालू घाट का टेंडर मिनी मैक्स के नाम से हुआ से चल रहा है। कुछ और आसामाजिक तत्व द्वारा जबरन घाट को चलने नही दिया जा रहा है। आपको बता दे कि गुरुवार को इस घाट पर 5 लाख की रंगदारी मांगी गई थी और रंगदारी नहीं देने पर या घाट पर फिर से हमला किया गया है। बता दे किया पूरा मामला राजनीतिक स्तर पर की जा रही है।इसकी पूरी जांच की जाएगी तो कई बड़े नेता का नाम भी खुलेगा।

Suggested News